फ्री फायर रिडीम कोड कैसे लें ? How To Get Free Fire Redeem Code

फ्री फायर रिडीम कोड कैसे लें ? How To Get Free Fire Redeem Code??

Free Fire Redeem Code कैसे लें ? (Free Fire Redeem Code kaise len)

अगर आप फ्री फायर गेम प्लेयर है तो आप अब रिडीम कोड अवश्य सर्च कर रहे होंगे क्योंकि प्रत्येक फ्री फायर प्लेयर के मन में उत्सुकता रहती है कि वह कब रिडीम कोड को प्राप्त करेगा और उसके लिए वह इंटरनेट पर सर्च करता है तो उसको वहां पर कई सारे तरीके मिलते हैं परंतु उसके लिए हुए हैं सभी तरीके फायदेमंद साबित नहीं हुए होंगे इसीलिए आज किस पोस्ट के माध्यम से हम आपको इसी प्रॉब्लम से बाहर निकालेंगे।

अगर आप बिल्कुल फ्री में रिडीम कोड प्राप्त करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको हमारी इस पोस्ट में हमारे साथ बना रहना है। जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि फ्री फायर एक रॉयल बैटल गेम है और यह आज के समय में इतना अधिक पॉपुलर हो चुका है कि इसको खेलने वाले लोगों की संख्या लाखों में पहुंच चुकी है इसमें कैरेक्टर, गन की स्किन और कॉस्मेटिक की सबसे अधिक मांग रहती है तो ऐसी में सभी प्लेयर्स ऐसे तरीकों की खोज करते हैं जिससे हुए उन्हें बिल्कुल मुफ्त में प्राप्त कर सके।

यह सभी आइटम से खिलाड़ी को डिमांड के द्वारा या इंडियन करेंसी के रूप में असली पैसों के जरिए खरीदने पड़ते हैं परंतु रिडीम कोड से यह सभी चीजें आप बिल्कुल फ्री में प्राप्त कर सकते हैं बिना एक भी पैसा खर्च किए हुए और आज हम आपको ऐसे ही कुछ तरीके बताने जा रहे हैं जिनके माध्यम से आप रिडीम कोड बड़ी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

Free Fire Redeem Code क्या है?

एक 12 डिजिट का नंबर होता है और इसका यूज करके गेम के अंदर आप रिवार्ड्स प्राप्त कर सकते हैं। फिटिंग कोर्ट के माध्यम से आप गले की इसके ना कैरक्टर्स और कई सारी वस्तुएं बिल्कुल फ्री में खरीद सकते हैं परंतु हर खिलाड़ी फ्री फायर रिडीम कोड को विशेष रूप से एक समर्पित सर्वर पर खिलाड़ियों द्वारा यूज़ किया जाना चाहिए। और किसी अन्य कारण से फ्री फायर वीडियो कोड यूज करने एरर आता है इसीलिए आपको अपने ही रीजन या रिडीम कोड कोई इस्तेमाल करना चाहिए।

Free Fire Redeem Code रिडीम कैसे करें ? (Free Fire Redeem Code kaise len)

इंडियन सर्वर में फ्री फायर रिडीम कोड का इस्तेमाल करने के लिए आपको हमारे द्वारा नीचे आसान से स्टेप्स को फॉलो करना है भारतीय सरवर के प्लेयर से रिडीम कोड के माध्यम से rewards प्राप्त करने के लिए नीचे कुछ विवरण दिए गए हैं उनका पालन कर सकते हैं।

Step

Free fire redeem code का इस्तेमाल करने के लिए आपको एक वेबसाइट मिल जाएगी प्लेयर्स को इस वेबसाइट को सबसे पहले ओपन करना है।

फ्री फायर रिवार्ड्स रिडेम्पशन साइट: यहां क्लिक करें

मोबाइल के माध्यम से रिडीम करने के लिए आप रिवार्ड्स एफएफ गरेना ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Step

खिलाड़ी को अब अपनी फ्री फायर आईडी में उसे रेड फोरम के जरिए साइन इन करना है जिससे आप गेम के अंदर लॉगिन करते हैं और इसके अंदर कोई भी शामिल हो सकता है फेसबुक, गूगल वी के, ट्विटर, एप्पल आईडी और हुआवेई आईडी कोड रीडीम करने के लिए लॉगइन करना बहुत ही आवश्यक है।

Step

जैसे ही आप ऑफिस वेबसाइट के अंदर साइन इन करते हैं तो आपकी स्क्रीन पर एक टेक्स्ट फील्ड शो हो रहा होगा टेक्स्ट फील्ड में रिडीम कोड के  12 अंक डालने के पश्चात आपको कंफर्म वाला ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा तो सिंपल सा आपको उस कंफर्म वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

Step

जैसे ही आप confirm करते हैं तो आपके सामने एक बॉक्स ओपन होगा एक रिवार्ड्स से के साथ में अगर आप रिवार्ड्स नहीं आया है तो आपके पास एरर का मैसेज अवश्य आएगा।

Step

Code को Redeem करने के लिए 24 घंटे से कम वक्त में सभी रिकॉर्ड प्लेयर के अकाउंट में ऐड हो जाएंगे प्लेयर मेल के माध्यम से रिवार्ड्स कलेक्ट कर सकते हैं।

Note : यह आवश्यक है कि गेस्ट यूजर इसका उपयोग कर सकता है या नहीं क्योंकि कोड को बनाते समय साइन इन करना आवश्यक है। सभी रिडीम कोड एक समय और कितनी बार यूज़ करना चाहिए इसकी अधिकतम संख्या होती है इसमें से कोई भी कंप्लीट हो जाए तो आपके पास एरर का मैसेज आ जाएगा।

Free Fire Redeem Code कैसे प्राप्त करें

रिडीम कोड रिडीम करें  ? (गूगल प्ले स्टोर से) फ्री फायर रिडीम कोड कैसे लें,दोस्तों अगर आपके पास पहले से ही गूगल गिफ्ट कार्ड या प्रोमो कोड है और आप इसका उपयोग गेम में कोई भी वस्तु खरीदने के लिए करना चाहते हैं तो आपको हम यहां पर कुछ आसान से टिप्स दे रहे हैं उनको फॉलो कर सकते हैं और गिफ्ट कार्ड या प्रोमो कोड गेम के अंदर यूज कर सकते हैं।

Step 1

तो दोस्तों सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर को अपने मोबाइल फोन में ओपन करना है राइट साइड में आपको फ्री डॉट दिखाई दे रहे होंगे उन पर आपको क्लिक करना है पेमेंट एंड सब्सक्रिप्शन का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा तो आपको उस ऑप्शन के ऊपर भी क्लिक करना है।

Step 2

फिर वहां पर आपको रिडीम गिफ्ट कोड का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है inter कोड टेक्स्ट बॉक्स में प्रोमो कोड डाल देना है और रिडीम ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

Step 3

Promo code डालने के बाद सबमिट कर देना है सबमिट करने के बाद गूगल प्ले स्टोर में आपका बैलेंस दिखाई देने लगेगा इस बैलेंस को आप इस गेम के अंदर इस्तेमाल कर सकते हैं।

Free Fire का Redeem Code कैसे बनाए ?

Free Fire Redeem Code फ्री में दिए जाते हैं कई सारे website के द्वारा परंतु अधिकतर यह सभी कार्य नहीं करते अगर आपको रिडीम कोड चाहिए तो आप इसे ऑनलाइन कमेंट करके कर सकते हैं और इसके लिए आपको कई सारी ऑनलाइन एप्लीकेशन मिल जाएंगे जिनके माध्यम से आप पेमेंट करके फ्री फायर के अंदर रिडीम कोड प्राप्त कर सकते हैं।

फ्री फायर रिडीम कोड जेनरेटर –Free Fire Redeem Code Generator

Free fire promo code प्राप्त करने का कोई भी ऐसा आसान तरीका मौजूद नहीं है ऐसी में कई सारी आपको वेबसाइट देखने को मिल जाएंगे जो यह दावा करती है कि आपको अनलिमिटेड फ्री फायर प्रोमो कोड जनरेट कर सकते है परंतु यह सब website फ्रॉड होती है 

अगर आप गलत तरीके का इस्तेमाल करके रिडीम कोड प्राप्त करना चाहते हैं तो आपके अकाउंट को बैन भी किया जा सकता है। आपको केवल हिंदी गलत तरीकों का इस्तेमाल करना है जिसे फ्री फायर रिडीम कोड प्राप्त हो सके तो इसमें आप एक गिवअवे जो यूट्यूबर द्वारा किया जाता है आप इनमें शामिल  लेकर रिडीम कोड प्राप्त कर सकते हैं या फिर फ्री फायर स्ट्रीमिंग Booyah एप डाउनलोड कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post