मैडम जी को अपने लिए पर्सनल हेल्पर चाहिए ?

मैडम जी को अपने लिए पर्सनल हेल्पर चाहिए ?

Madam ji personal helper job vacancy

मैडम जी को एक हेल्पर की जरूरत है

दोस्तों यदि आप रोजगार हैं तो आज भी इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रही हैं आपके लिए एक ऐसी नौकरी जिसमें आपको सभी तरह की सुविधाओं के साथ-साथ सैलरी भी मिलेगी। तो दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि मैडम जी को एक पर्सनल हेल्पर की आवश्यकता है यदि आप इस प्रकार की कोई नौकरी करना चाहते हैं। तो यह नौकरी आपके लिए काफी ज्यादा लाभदायक साबित हो सकती है।

इस नौकरी के अंतर्गत आपको मैडम जी के घर पर रहना पड़ेगा साथ में मैडम जी घर पर अकेली रहती है तो उनके घर की देखभाल और मैडम जी की देखभाल आदि जैसे काम करने पड़ेंगे क्योंकि मैडम जी घर पर अकेली रहती है तो उनका मन नहीं लगता है तो ऐसी स्थिति में यदि आप ऐसी कोई नौकरी तलाश कर रहे हैं तो हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपके लिए यूजफुल साबित हो सकती है।

मैडम जी के विषय में पूरी जानकारी

तो दोस्तों आज हम आपको मैडम जी के बारे में संपूर्ण जानकारी देने जा रहे हैं जिससे आपको मैडम जी की नौकरी के बारे में और अच्छी तरह से जानकारी मिल सके।

ताकि आपको नौकरी करने में किसी भी तरह की परेशानी ना आए तो आज हम इस विषय पर विस्तार से जानकारी देने वाले हैं तो दोस्तों मैडम जी का नाम अंजली देवी है और यह कोलकाता में निवास करती है यह बहुत ही बड़े घर की अमीर लड़की हैं इनके पास यह समस्या है कि एक छोटी सी बच्ची है और यह अपनी बच्ची के साथ अकेले रहती है तो और उनके पति 2 साल पहले एक्सीडेंट दुर्घटना में मौत हो गई यही कारण है कि आज यह बहुत ही अकेलापन महसूस करती हैं तो इस प्रकार आप लोगों को उनकी बच्ची की देखभाल करनी पड़ेगी मैडम जी की लड़की को कॉलेज में पढ़ने के लिए ले जाना और लाना होगा।

मैडम जी का भी दिन भर समय नहीं गुजरता है और इसीलिए उन्हें एक पर्सनल हेल्पर की आवश्यकता है और वह चाहती है कि मैडम जी के यहां पर आपको काम करना पड़ेगा आपको अधिक मेहनत नहीं करनी है बस आपको मैडम जी के घर पर रहना पड़े और उनकी बच्ची की देखरेख में उनका हाथ बढ़ाना होगा या पर आपको सभी प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी।

नौकरी करने का समय

दोस्तों अब हम आपको इस नौकरी को पाने के लिए समय बताएंगे कि आपको कितने समय से काम करना पड़ेगा यानी आपको यहां पर समय से कोई मतलब नहीं है जब आपको आपकी सहायता की जरूरत मैडम जी को पड़ेगी तो वे अपनी इच्छा अनुसार कभी भी आप उसको काम करने के लिए कह सकती हैं लेकिन काम करने में आपको ज्यादा कठिनाई नहीं होगी।

मैडम जी के यहां पर आपको क्या काम करना है ?

दोस्तों अब बात करते हैं कि मैडम जी के यहां पर आपको किस प्रकार का काम करना पड़ेगा तो चलिए इसके बारे में हम आपको विस्तार पूर्वक जानकारी देने वाले हैं यहां पर आपको ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा बस आप को सुबह और शाम को मैडम जी को खाना बना कर देना बड़े और साथ में सब्जी आपको दोपहर ही देने होंगे यदि आपको कभी आ सकता पड़ी तो आपको बाजार में जाना पड़ सकता है जब आपको पता ही पता होगा कि आपको ज्यादा कठिनाई वाला काम नहीं करेगा इसके अतिरिक्त आपको इस नौकरी के अंतर्गत और भी कई काम करने पड़ेंगे।

आपको नौकरी कहां पर करनी पड़ेगी

तो दोस्तों अब हम थोड़ा इस विषय पर चर्चा कर लेते हैं कि आपको नौकरी करने के लिए किस स्थान पर रहना पड़ेगा क्योंकि यह सवाल भी आपके मन में चल रहा होगा कि हमें नौकरी कहां पर करनी पड़ेगी। जॉब की लोकेशन के बारे में जानना चाहते हैं बता देते हैं मैडम जी मैं आपको यह नौकरी देनी क्योंकि आप अपने घर से आराम से खर्चा भी उठा सकते हैं।

यदि आपके पास कोई बच्चा नहीं है तो आप अपने बच्चे को अच्छे से स्कूल एजुकेशन दिलवा सकते हैं मैडम जी आपके इस विषय में पूरी तरह से मदद करेंगे इसके लिए आपको कॉलेज या स्कूल में कोई भी पैसा देने की जरूरत नहीं पड़ेगी मैडम जी आपका पूरा खर्चा खुद उठाएंगे यदि आप इस नौकरी को ईमानदारी से निभाएंगे तो आपके बच्चे की स्कूल की पूरी फीस मैडम जी भरेगी।

नौकरी के लिए आवेदन फॉर्म भरे

आपकी सैलरी क्या होगी ?

तो दोस्तों हमने मैडम जी की नौकरी से संबंधित सब कुछ जानकारी दे दी है अब बात करते हैं कि आपको इस नौकरी के लिए कितनी तनख्वाह मिलेगी तो आपको बता देना चाहते हैं कि इस नौकरी की सैलरी 25000 से 30000 तक है लेकिन आपकी यही गुजारिश है कि मैडम जी के यहां पर आपको ईमानदारी से काम करना पड़ेगा क्योंकि मैडम जी की बच्ची 5 साल की है और मैडम जी घर से बाहर अपने ऑफिस में काम करती है और उनकी बच्ची घर पर अकेली रहती है तो ऐसी स्थिति में आपको बच्चे की देखभाल करनी पड़ेगी।

महत्वपूर्ण इंफॉर्मेशन

• मैडम जी के यहां पर आपको खाने-पीने से लेकर लेने तक की सुविधा बिल्कुल फ्री मिलेंगी।

• आपको कहीं पर बाहर जाने के लिए बाइक की सुविधा भी मिलेगी।

• आपके पास एक आधार कार्ड और पैन कार्ड का होना अति आवश्यक है और आपके पास दो पासपोर्ट साइज की फोटो होनी चाहिए।

• आपकी आयु 18 वर्ष से लेकर 50 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।

• आप पढ़ी-लिखी हो या फिर अनपढ़ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है फिर भी आपको नौकरी मिल जाएगी बस आप ईमानदारी से काम करना।

कंक्लूजन

तो दोस्तों उम्मीद करती हूं आपको मेरे द्वारा यह नौकरी जरूर पसंद आई होगी ना आपको कोई भी कठिनाई वाला काम नहीं करना है बस आपको मैडम जी और उनके घर का खयाल रखना है और इसके अंदर आपको अच्छे खासे तनख्वाह मिल रही है तो मेरे हिसाब से आपको यह नौकरी जरूर पसंद आई होगी।

यदि आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई है जैसे अन्य लोगों के साथ जरूर शेयर करें ताकि और भी लोग इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकें।

यदि आपको मेरी जानकारी से जुड़ा कोई भी सवाल पूछना है तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं हम जल्दी आपके हर एक सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post