SmartCoin App से Loan कैसे ले ? 2022

SmartCoin App से Loan कैसे ले ? 2022 

SmartCoin App से Loan कैसे ले ? 2022

SmartCoin App से Loan कैसे लें : हेलो गाइस कैसे हो आप सब लोग आपका एक बार फिर से हमारी इस नई पोस्ट में आपका स्वागत है इस पोस्ट में हम आप लोगों को बताने जा रहे हैं स्मार्टकॉइन ऐप से Loan कैसे लिया जा सकता है। जी हां दोस्तों ऐसा बिल्कुल संभव है आप स्मार्टकॉइन पर्सनल Loan अप्लाई कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको थोड़ी बहुत जानकारी होना बहुत ही जरूरी है अगर आपको जानकारी होती है। तो आप इस एप्लीकेशन का सहारा ले सकते हैं जिससे आप Loan प्राप्त कर सकते हैं तो चलिए दोस्तों बिना समय गवाएं। मेन पॉइंट की तरफ बढ़ते हैं और अपनी इस पोस्ट को पूरा करते हैं।

हमें इस पोस्ट में एक एप्लीकेशन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं एक इंस्टेंट Loan प्राप्त कर सकते हैं और इस एप्लीकेशन का नाम स्मार्टकॉइन Loan है। SmartCoin App से Loan कैसे लें और आप इससे कितना Loan दे सकते हैं क्या इस एप्लीकेशन से Loan लेना सुरक्षित माना जाता है। या फिर Loan लेना सुरक्षित नहीं है Loan लेने के लिए कौन कौन से डॉक्यूमेंट होना जरूरी है। यह सारी चीजों को हम इस लेख में आपसे बात करेंगे और इसके बारे में सारी जानकारी साझा करेंगे।

इसीलिए दोस्तों अगर आप स्मार्ट कॉइन एप्लीकेशन से Loan लेने के बारे में विचार कर रहे हैं तो यह लेख पढ़ लेने के बाद आप इस स्मार्टफोन एप्लीकेशन के बारे में बहुत सारी जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं। तो चलिए बिना देर किए इस लेखों को आगे बढ़ाते हैं और सारी जानकारी को प्रोसीड करते हैं।

Smart Coin app क्या है ?

यह एप्लीकेशन एक पर्सनल Loan एप्लीकेशन है जो कि 2016 में ही भारत में असुरक्षित Loan पर्सनल Loan प्रदान करता है। इस एप्लीकेशन के आज आने के बाद अनेक सारी कंपनियां अपने Loan एप्लीकेशन बनाए जिससे कि वह ऑनलाइन Loan प्रदान करवा सकें।

SmartCoin App्लीकेशन के 6 मिलियन से भी अधिक यूजर है जो कि इसके द्वारा Loan प्राप्त कर रहे हैं अभी तक इस एप्लीकेशन के द्वारा 600 करोड़ का Loan लोगों द्वारा ले लिया गया है। इस एप्लीकेशन की सहायता से आप चार हजार से लेकर ₹100000 तक का परसनल इंस्टेंट Loan प्राप्त कर सकते हैं।

Smart Coin App से Loan कैसे मिलेगा ?

इस एप्लीकेशन से Loan लेने के लिए सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना पड़ेगा जिसको आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। और इसके बाद आपको इस एप्लीकेशन को ओपन कर देना है ओपन करने के बाद साइलेंट वाले बटन पर क्लिक करके डिटेल फिल कर देनी है। और Loan के लिए आवेदन कर देना है अगर आप पर्सनल Loan के लिए योग्यता पूर्ण होते हैं तो आपको 24 घंटे से लेकर 48 घंटों के अंदर बैंक के द्वारा सारे पैसे आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। इस तरीके से आप Loan को प्राप्त कर सकते हैं।

Smart Coin App से Loan कैसे ले ? पूरी प्रोसेस 

1) तो दोस्तों सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना है वहां पर जाने के बाद स्मार्टकॉइन इंस्टेंट पर्सनल Loan एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा। 

2) इसके बाद आपको यह एप्लीकेशन सबसे ऊपर दिखाई दे जाएगा जिस पर क्लिक करने के बाद आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के बाद आपको इसमें लॉगइन करना पड़ेगा लॉगिन करने के लिए गो टू साइन इन रजिस्टर्ड वाले विकल्प पर आपको क्लिक कर देना है और इसके बाद साइन इन वाले बटन पर क्लिक करना है।

3) इतना कर लेने के बाद आपको इसमें अपनी भाषा सेलेक्ट करनी पड़ेगी अब आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर कंटिन्यू वाले बटन पर क्लिक करके आगे बढ़ना है। और आपके मोबाइल नंबर पर जो ओटीपी आता है उसे इस एप्लीकेशन में एंटर करके अपना मोबाइल नंबर वेरीफाई कर लेना है।

4) अब इसके बाद आपसे इस एप्लीकेशन में कुछ परमिशन मांगी जाती हैं आपको उन परमिशन को एलाऊ कर देना है।

Smart Coin App से Loan कैसे लें ?

5) इसके बाद सिक्योरिटी परपस के लिए आपको जीमेल वेरीफाई करने के लिए कहा जाएगा तो इसमें आपको साइन अप विद गूगल पर क्लिक करके जीमेल आईडी के द्वारा वेरीफाई कर लेना है। अब आपको अपनी प्रोफाइल डिटेल यानी कि 2 स्टेप में भरनी है जिसमें आपको nimn information देनी होगी।

6) जन्म तिथि, Gender, वर्तमान पता, वर्तमान पत्ते का, पिन कोड, Employment  Status, महीने की कमाई, पैन नंबर यह सारी जानकारी आपको फील कर देनी है और आपको कंप्लीट रजिस्ट्रेशन पर क्लिक कर देना है इस तरीके से आपका अकाउंट इस एप्लीकेशन में बनकर तैयार हो जाता है।

7) अब आप होम पेज पर पहुंच चुके हैं जहां पर आपको क्रेडिट स्कोर के आधार पर Loan ऑफर किया जाता है Loan की राशि आप स्क्रीन पर देख सकते हैं। अब आप अप्लाई वाले बटन पर क्लिक कर देते हैं तो अब आपको कुछ लोगों से संबंधित जानकारी भी भरनी पड़ेगी जैसे कि Loan लेने का कारण और आप कितनी राशि का Loan लेना चाहते हैं। यह सब भर देने के बाद आपको अप्लाई वाले बटन पर क्लिक कर देना है और अपना बैंक अकाउंट ऐड कर देना है।

8) अब आपको 24 घंटे से लेकर 48 घंटा तक Loan की राशि आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी इस तरीके से आप इस एप्लीकेशन का सहारा ले सकते हैं और loan लिए अप्लाई कर सकते हैं।

👉 Zomato%20se%20paise-Kaise-kamae

आपने क्या सीखा 

दोस्तों आज की इस पोस्ट की सहायता से हमने आप लोगों को बताया है कि आप स्मार्ट कॉइन एप्लीकेशन से इंस्टेंट Loan कैसे प्राप्त कर सकते हैं। इसके बारे में हमने आपको सारी जानकारी step2step बताई है अगर आपको हमारी यह post पसंद आती है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी अवशय शेयर करें। ताकि वह भी आपातकालीन स्थिति में Loan के लिए अप्लाई कर सकें और अपने कार्य को पूरा कर सकें।

लेकिन अगर आपको हमारी इस पोस्ट में कोई भी मिस्टेक दिखाई देती है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं। ताकि हम अपनी गलती को सुधार सकें और आपको सही जानकारी दे सकें।

Post a Comment

Previous Post Next Post