Students के लिए टॉप जबरदस्त लोन 2022

Students के लिए टॉप जबरदस्त लोन ऐप 2022


दोस्तों अगर आप लोग भी जॉब करते हो या फिर आप एक स्टूडेंट हो तो ऐसे में आपके पास बहुत सारे तरीके होते हैं। जिनसे आप लोग लोन प्राप्त कर सकते हो और आज की पोस्ट के अंदर हम स्टूडेंट के लिए लोन लेने के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप लोग एक स्टूडेंट हो और घर बैठे रहते हैं। और आपके पास पैसे कमाने का कोई तरीका नहीं है। और ना ही आपके पास कोई इनकम प्रूफ है। लेकिन दोस्तों अब यह स्मार्टफोन का जमाना है। और इस जमाने में बहुत सारी चीजों में चेंजिंग आ चुकी है। इसलिए आज किस पोस्ट के अंदर हम आपको best loan app for student के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनसे आप कुछ ही सेकंड में लोन प्राप्त कर पाओगे।

Students के लिए इंस्टेंट लोन ऐप

दोस्तों आज की इस पोस्ट के अंदर हम आपको अर्जेंट लोन लेने के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप लोग एक स्टूडेंट हो और आपको अचानक पैसों की आवश्यकता पड़ जाए तो आप अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए KYC करके आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हो हालांकि दोस्तों स्टूडेंट्स लोन के लिए बहुत सारे तरीके होते हैं। मगर कोई गारंटी नहीं होती है। कि उनसे आप को लोन मिलता है। मगर आज हम बेस्ट लोन एप फॉर स्टूडेंट्स के बारे में आपको बताने वाले हैं। जिससे आपको जी मिनट के अंदर केवाईसी को पूरा करके लोन प्राप्त कर सकते हैं।और एक इंपॉर्टेंट बात आपको यहां पर बता देते हैं। आपको यह प्रूफ करना पड़ेगा कि आप एक स्टूडेंट हैं। इसके लिए आपको अपने कॉलेज आईडी या फिर स्टूडेंट आईडी अपलोड करनी पड़ेगी।

छात्रों के लिए लोन लेने की योग्यता क्या होनी चाहिए?

जैसा कि दोस्तों हम आपको यहां पर बता दें कि अगर आप लोग एक स्टूडेंट लोन लेना चाहते हैं। तो सबसे पहले आपके पास में कॉलेज आईडी या फिर स्टूडेंट आईडी प्रूफ होना बेहद जरूरी होता है। दोस्तों यहां स्टूडेंट लोन उन छात्रों को मिलता है। जो कि 10th से ऊपर की पढ़ाई करते हैं। कॉलेज स्टूडेंट्स या फिर कोई डिग्री कर रहे हो इससे लोन लेने में बहुत ही आसानी हो जाती है। अगर आप एक इंडियन स्टूडेंट्स हैं। तो आप लोग बहुत ही जल्दी आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपके पास स्मार्टफोन एवं इंटरनेट कनेक्टिविटी उपलब्ध है। इसी के साथ कई लोन एप्लीकेशन उपलब्ध हैं। जो ऑनलाइन बोल्ट के अंदर लोन ट्रांसफर करने की फैसिलिटी आपको प्रदान करते हैं।

छात्रों लोन लेने के लिए आवश्यक डॉक्यूमेंट

अगर आप लोगों की स्टूडेंट है। और लोन लेना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट की आवश्यकता पड़ती है। जिनके आधार पर आप को लोन मिल पाता है।

कॉलेज या स्टूडेंट आईडी कार्ड

• आधार कार्ड

• पैन कार्ड

• सेल्फी फोटो

• ऑनलाइन वॉलेट और सेविंग अकाउंट

छात्रों को कितने ब्याज दर पर और कितना लोन मिल सकता है?

आज हम आपको ऐसे बेस्ट लोन एप फॉर स्टूडेंट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जो कि ज्यादातर कम वक्त के लिए लोन प्रदान करते हैं। जिन पर आपको रोजाना दर पर ब्याज देना होता है। अगर आप लोग सालाना के हिसाब से स्टूडेंट्स लोन पर ब्याज का हिसाब लगाओगे तो आपको 10% तक का ब्याज दर देना पड़ता है। और अगर आप लोग एक स्टूडेंट हैं। तो आप लोग इन एप्लीकेशन की मदद से ₹10000 तक का लोन तत्काल ही प्राप्त कर सकते हो।

छात्रों के लिए बेस्ट लोन एप

1. M pocket

2. Pocketly

3. Sahukar

4. Krazybee

5. Badabro

स्टूडेंट्स लोन के लिए अप्लाई कैसे करें ?

अगर आप लोग हैं। कि स्टूडेंट लोन लेना चाहते हैं। तो सबसे पहले तो आपको हमारे द्वारा बताई गई ऊपर वाली मैं ऐसे किसी भी एक एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है। यह आपको प्ले स्टोर पर मिल जाती हैं। डाउनलोड करके आपको इंस्टॉल कर लेना है।सर आप को उसके अंदर मोबाइल नंबर सेरजिस्टर कर लेना है। इसके बाद आपको यहां पर अपनी केवाईसी डॉक्युमेंट्स और अपने बारे में जानकारी भरनी पड़ेगी अगर आप लोग इस स्क्रीन पर एलिजिबल होते हैं। तो आपको लोन अमाउंट दिखने लगेगा और आप को लोन को प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन वॉलेट एवं सेविंग का ऑप्शन भी मिलता है।

Notes: दोस्तों अगर आपके पास कभी भी लोन दिलाने के लिए कॉल आती है। और वह आपसे पैसे मांगते हैं। तो आपको पैसा बिल्कुल नहीं देना है। जी के साथ आपको अपनी निजी बैंकिंग जानकारी और आधार ओटीपी भूलकर भी किसी के साथ शेयर नहीं करना है।

👉 Top-7-tips-for-buisness-growth-2022.

आज आपने क्या सीखा ?

दोस्तों आशा करता हूं आपको हमारे द्वारा स्टूडेंट लोन के बारे में दी गई जानकारी बहुत ही ज्यादा अच्छी लगी होगी अगर आप लोग एक स्टूडेंट है। तो आप इस पोस्ट को आगे तक जरूर शेयर करना और लोगों को भी इसके बारे मैं पता चल सके और अन्य स्टूडेंट भी लोन प्राप्त कर पाए। इस पोस्ट को शुरू से लेकर एंड तक ध्यान से पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post