PUBG में फ्री Royal Pass कैसे लें - 2021

PUBG में फ्री Royal Pass कैसे लें - 2021??

Pubg Mein UC kaise prapt karen
Pubg Mein UC kaise prapt karen

How to get free Royal Pass in PUBG 

Hye Friends,एक बार फिर से आपका हमारी वेबसाइट पर स्वागत है। दोस्तों आज सी जानकारी आपके लिए बहुत ही ज्यादा शायद बहुत बहुत ज्यादा इंपॉर्टेंट होने वाली है। दोस्तों यदि यह जानकारी अपनी पूरी नहीं पड़ी तो आप समझ लेना कि आप बहुत बड़ी चीज को छोड़कर जा रहे हो इसलिए दोस्तो जानकारी अवश्य पूरा पढ़ें। आज हम बात करने वाले हैं लोगों द्वारा सबसे ज्यादा खेला जाने वाला Pubg Game के बारे में। friends, आप सोच रहे होंगे कि इस गेम को हम बहुत अच्छी तरह से खेलते हैं, फिर भी हम इस Game में free royal pass प्राप्त नहीं कर पाते है। दोस्तों तो आज का यह article आपके लिए बहुत ही amazing और लाभदायक होने वाला है, तो आज हम आपको यही बताने वाले हैं।

PUBG में फ्री Royal Pass कैसे लें।

Friends, मुझे लगता है कि मुझे आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि आप PUBG Game के सबसे बड़े fan हैं, तो आप सभी व्यक्तियों को पता ही होगा कि royal pass लगभग 1.5 Months के आसपास में release होता है। दोस्तों अभी अभी पता चला है कि PUBG Game में सीजन 18 launch किया गया है। Friends,आपको बता दें कि आपको इसमें बहुत ही ज्यादा amazing Gun Skin और Outfit का प्रयोग किया गया है।

importance of royal pass for pubg

Friends, मेरे हिसाब से मुझे आपको ये बताने की जरूरत नहीं है कि जो लोग Pubg game को खेलते हैं वो इस Game के Fan न हों। इन सभी बातों को सोचकर आपके मन में ये question अवश्य उठता होगा कि हमें भी PUBG game में मुफ्त में royal pass मिल सेक। तो friends, आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है because friends आज मैं आपके लिए कुछ tricks and methods लेके आया हूं। जिनका यदि आप अनुसरण करते हैं तो अपने Pubg game में 100% royal pass प्राप्त कर सकते हैं दोस्तों इसके अलावा मैं आपको एक और information देती हूं आपको season 16 आपके लिए बहुत ही अमेजिंग होने वाला है क्योंकि आप सभी को pubg free royal pass कैसे लें उसके बारे में बिल्कुल सरल और easy tracks बताने वाला हूं

मित्रों आपको जानकारी दे दें कि आप हमारी इस easy tricks को follow करके बड़ी आसानी से अपने पब्जी गेम में free में royal pass प्राप्त कर सकते हैं। उसके लिए सबसे पहले आपको को अपने मोबाइल में "Korean version" को अपनी download करना होगा। उसके बाद doston आपको बिलकुल आसानी से मुफ्त में royal pass प्राप्त कर सकते हैं। क्योंकि हम आपको या और बताने वाले कि पब्जी मे every version के लिए free में एक royal pass कैसे ले।

Friends, इसके अलावा हम बता देते हैं कि मुफ्त PUBG UC tricks इसके बारे में मैं आपको बिल्कुल आसान tricks बताने वाली हूं यदि नीचे दिए गए चरण उनको फॉलो करने के बाद आप PUBG में फ्री यूसी प्राप्त कर सकते हैं , तो चलिए दोस्तों अब शुरू करते हैं फ्री अपने PUBG GAME में FREE में ROYAL PASS कैसे प्राप्त करें को आप FOLLOW कीजिए।

PUBG में Royal Pass क्या होता है ?

दोस्तों अब हमको हम आपको बताने वाले हैं कि PUBG GAME में ROYAL PASS क्या होता है। जैसे आपको PUBG GAME को खेलते हैं तो आपको PUBG में फ्री गन स्किंस प्राप्त कर सकते हैं परंतु मित्रों इसके लिए आपको अमेजिंग कपड़े, हेलमेट, बाइक स्किन, स्नाइपर स्किंस, बम स्किंस, गाड़ी स्किन और आपको यहां पर बहुत सारी चीजें देखने को मिल जाएंगे जो Score एक दूसरे से different बनाती हैं और दोस्तों हम आपको यह भी formation दे देते हैं कि इस pubg game में तीन तरह के royal pass होते हैं।

तो friends लो हमने आपको बता दिया है कि वह कौन-कौन से 3 royal pass होते है और हम आपको यही बता देते कि इन तीनों different होते है और Pubg game में आपको बहुत कम Award देखने को मिलेगे और इसके अलावा हम आपको यह बता देते हैं कि इसका use कोई भी व्यक्ति कर सकता है जो इस Game को खेलता है। क्योंकि इस Game में आपको यह तीनों बिल्कुल FREE में उपलब्ध हो जाते हैं। दोस्तों वही आपको हम बता देते हैं कि PUBG electroll passमें आपको 1 से 100 RP तक बहुत सारे Award प्राप्त हो जाएंगे और आपको यह फ्री में नहीं मिलेंगे। दोस्तों आपको इसके लिए ₹799 खर्च करने की ज़रुरत पड़ेगी। किंतु हम आपको कुछ आसान सा तरीका बताने वाले हैं जिसके जरिए आप इसको बिल्कुल मुफ्त में ले सकते हैं।

मित्र आपको बता दें कि PUBG elite + royal pass में 1949 रुपए भुगतान करने होंगे। दोस्तों आपको गेम लेने में ज्यादा benefit नहीं होने वाला है क्योंकि एलिट royal pass में आपको सभी rewards प्राप्त हो जाते हैं eliet +royal pass का एडवांटेज हम आपको बता दें कि आपको इसमें 25 RP और एक Fram बिल्कुल free में उपलब्ध हो जाते हैं।दोस्तों इस Game में royal pass एक बहुत ही विशेष चीज है और आपको हर तरह की वस्तु देखने को मिलती है दोस्तों इसके अलावा आपको free royal pass में बिल्कुल different है क्योंकि यह paid है और इसमें कुछ ज्यादा खास नहीं है और यह उपयोगकर्ता के लिए एक जैसा ही है।

PUBG में फ्री Royal Pass कैसे लें ?

दोस्तों आप पब्जी में फ्री रॉयल पास लेने के लिए प्राप्त करने के लिए प्रत्येक earning ऐप का उपयोग कर सकती है और आपको इसमें free refer करने के लिए कुछ पैसे भी मिलते हैं। Internet में पर आपको बहुत सारे ऐप्स मिल जाएंगे जो पैसे send karne के लिए आपको यह सब देती है इसके अलावा आप paytm, mobikwik, phonepe, google pay, freecharge, amazon, flipkart, airtel thanks, hago, helo आपको जो भी पसंद आए। इनमें से आप किसी भी ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

Flipkart से फ्री PUBG Royal Pass कैसे लें:

Friends, आपको बता दें एक very important information और बता देता हूं कि फ्लिपकार्ट सुपर कोइन्स pubg मेंfree रॉयल पास कैसे प्राप्त कर सकते हैं और इसके अलावा आपको यह पता होगा कि इन online की internet की दुनिया में online platform चल रहे हैं उनमें से Flipkart में एक concept भी चल रहा है जिसका नाम हम आपको बता रहे हैं - वह है Flipkart Super Coins दोस्तों इस concept में आप बहुत rewards प्राप्त कर सकते हैं। जिसमें से एक पब्जी भी है। दोस्तों आपने Flipkart पर कभी ना कभी तो कुछ ऑनलाइन ऑर्डर तो जरूर ही किया होगा और आपको Flipkart के द्वारा super coins भी मिले होंगे।

मित्रों आपको बता दें कि आप इन supercoins की मदद से आप मुफ्त में royal passप्राप्त कर सकते हैं। दोस्तों हम आपको यहां पर ही बता देते हैं कि यदि आप 1 साल में 7 बार online कुछ चीज मगाते हैं तो आपके पास 800 कॉइंस इकट्ठे हो जाएंगे और इनको इन सबको प्राप्त करने के लिए आपको recharge भी कर सकते हैं अगर आप पहले month में ₹50 तक का recharge करते हैं तो उसके लिए आपको 20 coins मिलेंगे वहीं अगर आप दूसरी बार recharges करते हैं तो उसके लिए आपको 10 coins और तीसरे बार तीसरी बार रिचार्ज करते हैं तो उसके लिए आपको 30 coins मिलेंगे।

Friends, यदि आप coins collect कर लिए तो उसके बाद PUBG में login कर सकते हैं जिसमें आपको royal pass प्राप्त करना चाहते हैं दोस्तों login करें ले के बाद आप अपना पब्जी करैक्टर आईडी कॉपी कर ले। कॉपी कर लेने के बाद को link हेयर वाले विकल्प पर click करना है और क्लिक करने के पश्चात आपको किसी एक ब्राउज़र साइट को open करना है। उसके पश्चात आपको redeem वाले ऑप्शन पर click करना है जो right side में ऊपर दिखाई दे रही होगी फिर उसमें अपनी character ID को paste कर दें।

उसके बाद आपको flipkcard pubg section में जाना होगा उसमें आपको क्लेम वाला ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा उस पर cluck करना है। Claim वाले ऑप्शन पर click करते ही आपको आप पर एक कोड दिखाई दे रहा होगा जिसे character ID के नीचे पेस्ट करना है। उसके बाद ना आपको Code और character writing paste करके "OK" वाले option पर click करना है। दोस्तों click करते ही आपको pubg 660 यूसी मिल गया होगा। 660 UC collect करने के लिए आपको PUBG message बाली बॉक्स में Click करना है और उसके बाद आपको character name वाले OPTION पर click करना है। Friends, इस तरह से आपको successfully फ्री यूसी प्राप्त हो गया होगा जिसे अब royal UC पास के लिए use कर सकते हैं.

PhonePe से फ्री Royal Pass कैसे लें

कुछ समय पहले phone pay पर एक refer के लिए ₹200 दे रहे थे लेकिन इनका रेफर program समय-समय पर update होता रहता है परंतु दोस्तों आपको इसी टाइम के लिए instant एक invite के लिए ₹100 मिल सकता है और ज्यादा से ज्यादा लोगो को refer करके आप free में royal pass ले सकते हैं।

Play Store से PUBG फ्री Royal Pass कैसे लें ?

इसके साथ ही आपको ₹200 का वाउचर कभी-कभी Play Store में भी प्राप्त हो जाता है जिसका benefit आप उठा सकते हैं इसके लिए आपके पास ₹5 से ज्यादा ईमेल होना बहुत आवश्यक है क्योंकि यह 200 बाउचर मिलता है। Friends if आप इन सभी को Play Store में से ज्यादा E mail है तो आपका possibility बढ़ने की संभावना हो जाती है आप इस पर 200 बाउचर का लाभ उठाकर फ्री में UC प्राप्त कर सकते हैं इस बाउचर को आप ₹350 से ऊपर के सामान के लिए भी Use कर सकते हैं।

PUBG में UC क्या है

दोस्तों UC एक currency की तरह होती है जैसे कि India की currency I mean मुद्रा रुपया है, America का मुद्रा $ डॉलर है, चीन की करेंसी युआन है, ठीक उसी प्रकार से पब्जी का currency UC है और ऐसे pubg royal pass subscription के लिए खरीदने की जरुरत होती है।

Friends, यदि आप पब्जी 7में कुछ भी खरीदना चाहते हैं तो आपको आपके पास यूसी होना बहुत ही आवश्यक है क्योंकि इसके लिए आपको पैसे से UC Buy करना होता है UC Buy करने के बाद आप pubg में कुछ भी खरीद सकते हैं साथ ही उसी के लिए आपको ₹79 का payment करना पड़ता है।Friends I hope you like this article and share this article. दोस्तों यदि आपको कोई अभी भी प्रॉब्लम आती है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं हम आपको फुल सपोर्ट करेंगे। धन्यवाद !

Post a Comment

Previous Post Next Post