फ्री फायर Account Delete कैसे करे? 2021

फ्री फायर Account Delete कैसे करे? 2021

Free fire account ko delete kaise karen
Free fire account को डिलीट कैसे करें 

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आपकी अपनी फ्रेश आर्टिकल में आज हम आप लोगों को बताने वाली है कि फ्री फायर Account Delete कैसे करे? 2021 के बारे में पूरी जानकारी आप लोग अपने मोबाइल में free fire account सारी तरह से कैसे रिमूव कर सकते हैं।

दोस्तों अधिकतर लोग अपने free fire account को Facebook से लिंक कर लेते हैं और इस प्रकार आप लोगों के लिए यह आर्टिकल बहुत ही फायदेमंद और लोकप्रिय होने वाला है क्योंकि आज इस पोस्ट में हम आप लोगों को बताने वाली है कि आप अपने फेसबुक अकाउंट से जो भी आप लोग अपने free fire game लिंग करके रखा होता है उसे आप लोग किस प्रकार से रिमूव आसानी से कर सकते हैं।

इस प्रकार दोस्तों आप लोगों को वहां पर delete करने का बहुत ही जरिए यह भी हो सकता है कि आप लोगे अपने free fire game खेलते खेलते थक जाते हैं इस प्रकार आप लोग free fire account को रिमूव करना सोचते होंगे तो इस प्रकार आप लोग हमारे साथ बने रहिए आज हम आपको इसी के बारे में बहुत कुछ जानकारी देने वाले हैं उसकी सहायता से आप लोग अपने फ्री फायर अकाउंट को बहुत ही आसानी से डिलीट कर सकते हैं। इसलिए आप लोगों को हमारी इस पोस्ट को ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा तो चलिए इस प्रकार हम प्रारंभ करते हैं कि आप लोग अपनी Android mobile phone मैं preferred account को किस प्रकार से रिमूव आसानी से कर सकते हैं।

 फ्री फायर गेम क्या होता है?

दोस्तों फ्री फायर गेम भी उन सभी बेस्ट दोनों में से एक होता है जिसे लोग बहुत ही ज्यादा मात्रा में खेलना पसंद करते हैं और इस प्रकार है पॉपुलर game Battle Royale गेम होता है फ्री फायर गेम में 50 लोगों को एक दूसरे से जोड़कर एक आइसलैंड जैसे जगह पर यह free fire Battle game खेला जाता है और इस फ्री फायर गेम में जो भी आखिरकर में आसानी से बच जाता है वही इस गेम का मुख्य विजेता माना जाता है।

इस गेम को दोस्तों आप और भी बहुत से मॉडल्स देखने को मिल जाती हैं जैसा कि क्लेश स्क्वाड के साथ-साथ बैटल करते रहते हैं और उस टीम के अधिक पॉइंट्स ज्यादा रहते हैं वही टीम आसानी से जीत जाती है और इसी प्रकार इस जीती हुई टीम को BOOYAHH कहा जाता है।

 फ्री फायर अकाउंट delete कैसे करते हैं?

इस प्रकार दोस्तों इस गेम को खेलते खेलते अगर आप लोगों का भी इंटरेस्ट खत्म हो जाता है तो आप इस प्रकार इस फ्री फायर गेम को अपने मोबाइल फोन में uninstall कर देते हैं लेकिन इसके लिए आप लोगों को फ्री फायर गेम के लिए जिस प्रकार का भी अकाउंट क्रिएट किया है उसको आप लोगों ने removed नहीं किया है तो इसके बारे में आप लोगों को पता भी नहीं है कि इन फ्री फायर अकाउंट को रिमूव कैसे करें तो आज हम आपको इस आर्टिकल में इस सब के बारे में बताने वाली है कि आप अपने फ्री फायर अकाउंट को बहुत ही आसान तरीके से डिलीट कर सकते हैं या फिर आप रिमूव कर सकते हैं।

दोस्तों हालांकि आपको इसके बारे में पता नहीं होगा कि आप के जरिए किसी भी free fire गेम को uninstall कर देने से फ्री फायर गेम में जो भी आप लोगों ने अकाउंट बनाया था वह सारी तरीके से डिलीट नहीं हो पाता है इस प्रकार आप लोग किसी भी प्रकार का ऐप को या फिर अकाउंट को रिबूट करना चाहती है तो इस प्रकार आपको एक अकाउंट जिससे भी आपने अपने अकाउंट को लिंक किया है जिस प्रकार आप लोगों ने अपनी ईमेल आईडी से लिंक किया है तो इस प्रकार आप अपनी ईमेल आईडी से रिमूव कर देना होगा अगर आप लोग अपने फेसबुक अकाउंट से login करके यहां से remove करना होता है।

इस प्रकार दोस्तों हम आपको कुछ टिप्स के बारे में बताने वाले हैं। अगर आप लोगों ने अपनी फ्री फायर अकाउंट को फेसबुक से लिंक किया है तो आप लोग बहुत ही आसान तरीके से अपने फ्री फायर अकाउंट को डिलीट कर सकते हो इसके लिए आप लोगों को हमारे जरिए बताए गए टिप्स को फॉलो करना बहुत ही आवश्यक होगा।

1. इसके लिए दोस्तों आपको अधिक कुछ नहीं करना होता है पर सबसे पहले आपको अपने Facebook को लॉगइन करना होगा login करने के लिए आप लोगों को अपनी ईमेल आईडी और अपने पासवर्ड का इस्तेमाल करना होता है।

2.और इस प्रकार दोस्तों आप अपनी Facebook से login कर लेती हैं तो इस प्रकार आप लोगों को एक वेबसाइट में बनी हुए 3 लाइन के जैसा एक Menu option दिखाई दे दिया जाएगा उस पर आपको पहुंचने की बाद में इस प्रकार आपको setting and privacy का ऑप्शन नजर आ जाएगा उस नजर आई गई ऑप्शन पर आपको ओके कर देना होगा।


3. Selected सेटिंग और प्राइवेसी :-

 दोस्त इस प्रकार आप लोग इस process को कंप्लीट होने के बाद आप लोगों को सेटिंग वाला option नजर आ जाएगा फिर आप लोगों को उस सेटिंग वाली ऑप्शन पर पहुंचने के बाद उसमें आप लोगों को इंटर कर देना होगा।

4. दोस्तों इस प्रकार की प्रोसेस होने के बाद आप लोगों को अपने सामने वाली apps and website नजर आ रही होंगी यहां पर आप लोगों को जाना बहुत ही आवश्यक होता है।

5. इसके पश्चात आप लोगों के सामने login with Facebook option नजर आ रहा होगा उस नजर आने वाले ऑप्शन पर आप लोगों को ओके कर देना होगा।

Free fire reedom code ff gaming :- 


DDFR - TY11 - 11POU


6. और इस प्रकार आप लोगों को ज्यादा कुछ नहीं करना होगा बस आप लोगों को जो भी फ्री फायर अकाउंट को डिलीट करना जाते हैं इस प्रकार आपको अपने सामने लिंक दिखाई देगी इस प्रकार वाली लिंक को आप ओके कर देना है इस प्रकार आप लोगों के सामने Remove option नजर आ जाएगा उस पर आपको ओके कर देना होगा इस प्रकार आप लोगों का account Facebook करते ही कुछ पल में आपके Facebook से रिमूव हो जाएगा।

दोस्तों इस प्रकार हमारे जरिए बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप बहुत ही आसानी से अब अपनी Facebook account से जितनी भी लिंक कनेक्ट करके रखे हुए हैं सभी अकाउंट आप लोगों के सामने दिखाई दे दिए जा रहे होंगे फिर आप लोगों को इस प्रकार उन सभी लिंक को डिलीट कर देना बहुत ही आवश्यक होता है और इस प्रकार उन पर क्लिक करके आप बहुत ही आसान तरीके से अपनी फ्री फायर यह अकाउंट को बहुत ही आसान तरीके से रिमूव कर सकते हो।

और इस प्रकार दोस्तों आप भी किसी एप्लीकेशन से एक बार account को remove करने के लिए या इसके बाद कभी भी फिर से लॉगिन करते हैं तो इस प्रकार आप लोगों को अपना प्रत्येक नया अकाउंट क्रिएट करना होता है तो इस प्रकार आप लोग अपना खुद का फ्री फायर अकाउंट जो भी आप लोगों ने फेसबुक से अटैच किया था सारी तरीके से हट चुका है इस प्रकार आप अपनी कितनी भी आसानी से अपने free fire account को डिलीट कर सकते हैं।

मैं आशा करता हूं कि आप लोग अब जान चुके होंगे कि अपने फ्री फायर गेम के अकाउंट को रिमूव कैसे किया जाता है इस प्रकार आप लोग बहुत ही आसानी से कर सकते हैं इस प्रकार आप लोगों को अगली नेक्स्ट पोस्ट के लिए बहुत धन्यवाद।

Please wait, starting download in 15 seconds

Post a Comment

Previous Post Next Post