फ्री फायर गेम टॉप अप डायमंड रिचार्ज कैसे करें-

फ्री फायर गेम टॉप अप डायमंड रिचार्ज कैसे करें ??

फ्री फायर गेम टॉप अप डायमंड रिचार्ज कैसे करें ?
फ्री फायर गेम टॉप अप डायमंड रिचार्ज कैसे करें ?

How to Recharge Topup Diamond in free fire

Hello दोस्तों कैसे हो आप स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में दोस्तों यदि आप फ्री फायर प्लेयर हो तो आज का यह आर्टिकल आप लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद होने वाला है इसलिए आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर लास्ट तक जरूर पढ़िए। क्योंकि दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि फ्री फायर में टॉप अप रिचार्ज कैसे करते हैं। दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको फ्री फायर में टॉप अप रिचार्ज करने के एक नहीं बल्कि कई तरीके बताएंगे जिनके माध्यम से आप अपने फ्री फायर अकाउंट में Topup recharge आसानी से कर सकते हैं। क्योंकि Free fire में एक्स्ट्रा टूल्स उपयोग करने के लिए डायमंड खरीदना करना पड़ता है।

फ्री फायर गेम खिलाड़ी की है । एक उनको चाहने वाले लोगों के लिए हम आज इस article में बताएंगे कि फ्री फायर गेम्स में रिचार्ज कैसे करें अर्थात हीरों को कैसे खरीद करते हैं। Garena फ्री फायर दा कोबरा प्लेइंग न्यूनतम सिस्टम आवश्यकताओं को करना है। यदि आप फ्री फ्री फायर को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते या फ्री फायर खेलने के लिए :

<> <>Android 4.0.3 or iOs 8.0 higher

• Storage: 1.1 GB

• RAM: 2GB System Requirements होगी ।

फ्री फायर गेम को Google play store 80M+ बार डाउनलोड किया जा चुका हैं। फ्री फायर गेम को Google play store से download कर सकते हैं। फ्री फायर गेम 689MB) का ऐप हैं। जो लोग फ्री फायर गेम खेलतें है उनको पता होगा कि इस गेम को खेलने के लिए अगला टूल्स buy पड़ता है जिससे आप फ्री फायर खेलतें समय ओर अधिक टूल्स का सहायत कर सकते हैं और गेम को बहुत व्यवस्था के साथ खेल सकते हैं ।

फ्री फायर गेम में recharge करने के लिए या डायमंड एड करने के लिए आपके पास यूपीआई आईडी होनी चाहिए या नेट बैंकिंग से कर सकते हैं paytm भी कर सकते हैं। जिस पर मे इस पोस्ट को यूपीआई पेमेंट तात्पर्य जरिये free fire गेम फायर मे रिचार्ज कैसे करते हैं इसके बारे में बता रहा हूँ। इस पोस्ट मे। गूगल से ,,free fire गेम टॉप अप diamonds रिचार्ज कैसे करे - इस आर्टिकल मै बताने वाला हूं। गूगल पे से फ्री फायर गेम में रिचार्ज करने के लिए तुमको जी पे पर एकाउंट बनाने की अपेक्षा पड़ेगी गूगल पे पर अकाउंट कैसे बनाते हैं। इस पोस्ट को ध्यान से पढ़िए। लेकिन आप अन्य यूपीआई एप्स से रिचार्ज करना चाहते है। जैसे , phone pe डरावना एप पेटीएम तो भी प्रोसेस सैम है।

  फ्री फायर गेम टॉप अप डिमांड्स से रिचार्ज कैसे करें ?

Free fire game का online top up recharge कैसे करे जानिए STEP BY STEP सभी जानकारी :

1 ; Friends, फ्री फायर गेम में recharge करने के लिए सबसे पहले आपको इस https://www.codashop.com/in/free-fire वेबसाइट पर जाना होगा इस साइट पर जाए। इस साइट मे जाने पर ek free fire मे recharge करने का page खुलेगा इसमें भुगतान करने के लिए इंपॉर्टेंट जानकारी भरनी है।

2 : Enter Player ID

Friends,इस विकल्प मे अपनी Player iD डालनी हैं । Player iD आपके फ्री फायर के profile page मे होती है PLAYER ID-10 आंको कि होती Example के लिए (1122334455) इस तरह की होती है वो आइडी Enter करें। दोस्तों,ध्यान रखें कि player id दूसरों की ना डालें अपनी खुद की ही डाले जिसमें आप recharge करना चाहते है आपकी player ID आपके फ्री फायर गेम प्रोफ़ाइल page मे होती है।

3 : Select Recharge

इस option मे आपको कितने का recharge करना है वो चुने मतलब आपको कितना Diamonds add करना है। जितने हीरे जोड़ना चाहते है। उसको सेलेक्ट करने पर नीचे उसकी prices दिखाईं देगा। अपने आवश्यकता के हिसाब से हीरे को चुने।

4 : भुगतान के लिए विकल्प चुने-

इस विकल्प मे आप किसके जरिये भुगतान करना चाहते हैं वो चुने जैसे Paytm UPI या नेट बैंकिंग इसमें UPI के जरिए भी पेमेंट करते है। तो UPI पेमेंट modhod को चुनते हैं।

5 : Buy Now-

यहा इस buy now के विकल्प पर क्लिक करें इसमें email का विकल्प दिया है। आप चाहो तो ईमेल डाल सकते है। वैसे इतनी जरूरी भी नहीं है ईमेल आईडी डालना। यह बस आपके ऊपर निर्भर करती है। अब Buy Now पर click करें।

6 : Confirm paymant Details कंफर्म पेमेंट डीटेल्स-

Friends,जब आप buy now पर क्लिक करते हैं तो अगले page में ऑर्डर डीटेल्स मे Player id, prices, name , और पेमेंट के तरीके को सुनिश्चित काने को कहेगा इसमें जो अपने सारी विवरण filup कि है वो एक बार चेक करले और सुनिश्चित अर्थात कंफर्म पर क्लिक करें।

अगले page मे VPA, भुगतान के लिए रीडायरेक्ट करेगा इसको कंटिन्यू करें। अगले page मे पेमेंट के तरीके के लिए UPI का विल्प् चुने और Pay के विकल्प पर click करें।

जब आप upi के विकल्प को चुनते हैं और pay पर क्लिक करते तो आपके ऑटोमेटिक आपके फोन मे upi app होंगे वो सब दिखाई देंगें- जैसे bhim app, phone pe , Google pay, अब आपको इसमें से जिसके जरिये पेमेंट करना उसको Select करे उदाहरण के लिए हम Google pay को चुनते है गूगल पे पर क्लिक करें।

7 : Pay Now

दोस्तों आपको बता दें कि जब आप गूगल पे पर क्लिक करते है तो dirct google Pay App मे चलें जाएँगे। यहाँ पर अपने रिचार्ज के लिए अमाउंट डाली वो दिखाई देखी अब गूगल पे के पे के विकल्प पर क्लिक करें।

8 : इंटर यूपीआई पिन फॉर कंपलीट पेमेंट

Friends,जब आप पे के option पर क्लिक् करते है तो अगले चरण मे एक नया page open होता है यहाँ पर इस page मे Upi pin enter करना होता है Upi पिन डालकर ओके करदे अब आपका फ्री फायर गेम का रिचार्ज सक्सेसफुल हो जाएगा। जैसे ही पेमेंट की प्रक्रिया पूरा हो जाती है उसके जस्ट बाद हीरे आपके फ्री फायर अकाउंट मे बहुत जल्दी ऐड हो जाते हैं । इस तरह से आप फ्री फायर गेम मे डायमंड रिचार्ज मैसेज कर सकते है और अधिक टूल्स यूज करके game का लुप्त उठा सकते है।

Conclusion

तो दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आपको आज की इस पोस्ट के माध्यम से दी गई जानकारी काफी पसंद आई होगी और आप अच्छे से समझ गए होंगे कि Free Fire में TopUp Recharge कैसे किया जाता है। यदि आपने यह जानकारी शुरू से लेकर अंत तक पढ़ी होगी तो अब आप आसानी से फ्री फायर गेम में Diamond 💎 खरीद सकते हो। दोस्तों यदि यह जानकारी आपको पसंद आई हो तो कमेंट बॉक्स में बताएं और दोस्तों आप हमें कमेंट बॉक्स में यह भी बता सकते हो कि अगली जानकारी आपको किस चीज के बारे में चाहिए हम पूरी कोशिश करेंगे कि वह जानकारी आपको अवश्य प्राप्त होगी और दोस्तों इस जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म या वेबसाइट पर भी शेयर करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post