Free Fire Characters Ability जानिए Free Fire के Characters की खूबियां।

Free Fire Characters Ability जानिए Free Fire के Characters की खूबियां।??

Free fire character ability kya hai
Free fire character ability

Free Fire Characters Ability

दोस्तों आज की जानकारी में हम आपके साथ हैं फ्री फायर गेम से संबंधित महत्वपूर्ण तथ्य शेयर करने जा रहे हैं जैसा कि आप सभी को मालूम है कि दुनिया के पॉपुलर गेम्स की लिस्ट में आने वाला फ्री फायर गेम भारत में सबसे ज्यादा खेला जाता है और इसी लोकप्रियता को देख कर आज किस गेम के फैन की संख्या अनलिमिटेड है। दोस्तों आज के समय में फ्री फायर सबसे ज्यादा पॉपुलर में से एक है और अभी तक प्ले स्टोर पर फ्री फायर गेम के 500 मिलियन से अधिक डाउनलोडर हो चुके है दोस्तों फ्री फायर एक बैटल रॉयल गेम है। इसको ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम हम भी कहते हैं जिसमें अनेक कैरेक्टर दिए जाते हैं और ऐसी खूबियों के कारण लोगों द्वारा उसको पसंद किया जाता है।

जानिए फ्री फायर गेम के करैक्टर की खूबियां

Free Fire Characters Ability

दोस्तों क्रोनो करैक्टर को रिसेंटली फ्री फायर में जोड़ा गया है यह फेमस फुटबॉलर क्रिश्चियन रोनाल्डो के Collab के द्वारा बनाया गया है। दोस्तों इस कारक कार्य की एबिलिटी बहुत ज्यादा उपयोगी है जब आप करोड़ों की एबिलिटी का इस्तेमाल करेंगे तो उसके चारों ओर एक गोल घेरा बन जाएगा जब कोई दुश्मन आप पर अटैक करेगा तो उस गोले के अंदर आपको कोई भी मार नहीं सकेगा लेकिन आप दुश्मन को अंदर से हानि पहुंचा सकते हैं। अगर कोई दुश्मन इस गोली को तोड़ना चाहता है तो दुश्मन के पास 600 का डैमेज देना पड़ेगा तभी यह टूट पाएगा और यह गोला 9 सेकंड तक ही आपको सेफ रख सकता है और आप इसकी एबिलिटी का इस्तेमाल करते समय दोनों की मूवमेंट स्पीड 30% बढ़ा सकते हैं और इसकी एबिलिटी का इस्तेमाल करने के लिए आपको इसके एबिलिटी बटन को दबाना होगा।

Alok

Alok या DJ ALOK दोस्तों यह फ्री फायर गेम का एक महत्वपूर्ण पॉपुलर करैक्टर है इस करैक्टर की एबिलिटी इस्तेमाल करने के लिए एक एबिलिटी बटन दिया जाता है जब आप इसकी एबिलिटी को इस्तेमाल करते हैं तो उसके चारों तरफ रंग बिरंगी क्राइकल बन जाती हैं जिससे आलोक की मूवमेंट स्पीड 15% बढ़ जाती है प्रत्येक सेकेंड 5hp रिकवर होती है 10 सेकंड तक बढ़ती जाती है। दोस्तों इसका अर्थ यह होता है कि जब आप इसकी एबिलिटी को इस्तेमाल करते है तो 10 सेकंड में 50 HP रिकवर कर लेती है इस समय अगर आप 3 मिनट भी क्राइकल के अंदर आता है तो उसकी HP की गति बढ़ने लग जाती है।

दोस्तों अगर आप फ्री फायर गेम के प्लेयर है तो आप उन्हें जानकारी होगी कि इस कारक पर किया है वह लकी डीजे आलोक से बेहतरीन होती है बाकी करैक्टर में आपको 200 EP मिल जाती है परंतु इसमें आपको 250EP मिलती है जब आप गेम शुरू करते हैं तो आपको प्रत्येक 2 सेकंड में 2EP मिलती रहती है जो कि 150 EP बड़ेगा। दोस्तों इसके साथ ही जब आप इसकी एबिलिटी बटन को दबाते हैं तो 500% अधिक तेजी से आपकी EP,HP। में बदल जाता है डीजे आलोक की तरह के के चारों ओर एक रेड कलर का क्राइकिल बन जाता है।

Wolfrah

इसकी एबिलिटी यह है कि गेम प्ले के होने के बाद जीतने स्पेक्टर्स को वॉच करती हैं और उसी के अकॉर्डिंग आपको कम डैमेज पड़ता है आपको एक स्पेक्टर दिखाई दे रहा हो तो 2 Specters पर 10%, 3 Specters पर 15% और चार Specters पर 20% और उसी प्रकार 30% कम डैमेज पड़ता है। और इसके अलावा जब आप दुश्मनों को डैमेज कर देते है तब प्रत्येक स्पेक्टर 5% डैमेज वृद्धि हो जाती है जो लगभग 4 स्पेक्टर पर 20% की वृद्धि होती है। और जब आप Enemy को Damage देंगे तब per Specter 5% Damage बढ़ जाएगा जो Maximum 4 Specters पर 20% तक बढ़ेगा |

Zota

दोस्तों इसकी खूबी यह है कि जब आप शॉर्ट गाना या एसएमजी से उसे मारते हैं तो प्रत्येक दुश्मन को मारने पर आपको 40 एचपी मिल जाती है।

Miguel 

दोस्तों इसके अलावा में लगभग लेवल को अनलॉक कर लेते हैं तब मिगुएल करैक्टर से जब आप कोई किसी को मारते हैं तो आपको प्रत्येक मारने वाले पर 80Ep मिल जाते हैं।

Kelly 

दोस्तों जब आप इसके लगभग सभी लेबल्स को अनलॉक कर लेती है तो इसकी स्प्रिंटिंग स्पीड में 6% तक वृद्धि हो जाती है।

Alvaro  

दोस्तों जब आप इसके मैक्सिमम लेबल्स को अनलॉक कर लेते हैं तो उसके पश्चात जवाब ग्रेनेड इस्तेमाल करेंगे तो उसका डैमेज 16% तक वृद्धि हो जाएगी और उसकी रेंज में भी 10% वृद्धि हो जाएगी।

Laura

Laura से जब आप दुश्मन को स्कोप करके कल करेंगे तो Accuracy में 10% तक वृद्धि हो जाएगी।

Joseph 

दोस्तों इस करैक्टर की स्पीड काफी तेज होती है जो लगभग लेवल को अनलॉक करने के पश्चात जब आपको किसी दुश्मन के द्वारा डैमेज पड़ता है तो उसकी दौड़ने की स्पीड में 20% तक वृद्धि हो जाती है।

Carolin

दोस्तों कैरोलिन का मैक्सिमम लेवल अनलॉक हो जाता है तो आपके पास शार्ट गन होगी तो आप उसकी मूवमेंट स्पीड में 8% तक वृद्धि कर सकते हैं।

Ford

दोस्तों इसके मैक्सिमम levels को अनलॉक करने के बाद जब आप इस करैक्टर के साथ में गेम को प्ले करते हैं तो जवाब फ्रॉड सेफ जोन से बाहर रहेगा तो उसमें 24% तक डैमेज कम पड़ेगा।

Olivia

और इसके अलावा जब आप मैक्सिमम लेवल्स में जब आप अपनी टीम मेट रिवाइव करते हैं तो उस पर 40 एचपी मिलता है।

Shani 

Maximum Level Unlock होने के पश्चात जब आप किसी दुश्मन को मारेंगे तो प्रत्येक दुश्मन जो आपके द्वारा मारा गया है तो आपका बेस्ट 20% तक ही सुधार करना और अधिकतम देश के लिए वाला 3 तक।

निष्कर्ष

दोस्तों आज की इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको फ्री फायर और फ्री फायर करेक्ट एबीलिटी के बारे में जानकारी दी है तो उम्मीद करते हैं कि आपको हमारी आज की जानकारी पसंद आई होगी अगर आपका हमारी आज भी स्कूल चले हम बंद कोई सवाल का जवाब हो तो हमें बेझिझक नीचे कमेंट सेक्शन पूछ सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post