PUBG GAME SE PAISE KAISE KAMAYE 2021

PUBG GAME SE PAISE KAISE KAMAYE 2021..

Pubg game se paise Kaise kamae
Pubg game se paise Kaise kamae

PUBG GAME के बारे में बात करें तो यह दुनिया के सबसे फेमस गेम्स में से एक है क्योंकि आज इसकी लोकप्रियता ज्यादा बढ़ चुकी है कि ऐसे हर कोई खेलना पसंद करता है।अगर किसी के मुंह से गेम के बारे में चर्चा चल रही हो तो सबसे पहले आपको पब्जी का नाम सुनने को मिलेगा। दोस्तों अगर आप गेम्स खेलने के शौकीन हो तुम मैं आपको पब्जी गेम खेल नहीं चला दूंगी क्योंकि आपको बच्चे, जवान या बूढ़े प्रत्येक की मुंह से पब्जी गेम का नाम सुनने को मिलेगा।>

लेकिन दोस्तों बहुत सारे लोग पब्जी गेम को केवल इंटरटेनमेंट के लिए ही खेलते हैं उन्हें इसका सही इस्तेमाल ना होने के कारण यह केवल पूरा समय खेलने में ही निकाल देते हैं क्या आपको इसकी रियल्टी मालूम है नहीं तो आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको पब्जी गेम से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं।

दोस्तों पब्जी गेम एक वीडियो ऑनलाइन गेम है आज पब्जी गेम के माध्यम से लाखों लोग पैसे कमा रहे हैं। तो चलिए दोस्तों को थोड़ी सी चर्चा हम पब्जी गेम के बारे में कर लेते हैं दोस्तों पब्जी गेम को आप स्मार्ट फोन और कंप्यूटर दोनों की माध्यम से खेला जा सकता है अगर आप मोबाइल में खेलना चाहते हैं तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं अगर आप इसे कंप्यूटर में खेलना पसंद करते है तो आपको इसे खरीदना पड़ेगा।

पब्जी से पैसे कैसे कमाए ?

दोस्तों पब्जी गेम की दीवानगी लोगों के सर चढ़ चुकी है, आजकल ज्यादातर लोग अपना समय पब्जी गेम को खेलने में ही निकाल देते हैं जानकारी के अभाव के कारण लोग इसका सही इस्तेमाल करना नहीं जानते हैं। उन्हें यह मालूम नहीं होता है कि पब्जी गेम के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं तो दोस्तों आज की यह पोस्ट हम उन्ही लोगों के लिए लेकर आए हैं, दोस्तों अगर आप पब्जी गेम को खेलते हैं और पब्जी गेम के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं तो हमारी आज की यह पोस्ट आपके लिए ही है क्योंकि आज हम आपको पब्जी गेम से पैसे कैसे कमाए इसकी संपूर्ण जानकारी आपको देने वाले हैं तो आज की इस पोस्ट में आप हमारे साथ बने रहिए।

PUBG Game से पैसे कैसे कमाए

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पब्जी गेम की तरफ से पैसे कमाने का कोई method नहीं दिया गया है और ना ही पब्जी गेम को अर्न मनी एप कहा जाता है लेकिन फिर भी इंटरनेट पर ऐसे तरीके उपलब्ध है जिनका इस्तेमाल करके आप पब्जी के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं। क्योंकि पब्जी गेम आज के समय में बहुत ज्यादा पॉपुलर हो चुका है और आज इंटरनेट की दुनिया में ऐसे बहुत सारे ऐप्स और वेबसाइट आ चुकी है जो आपको पब्जी गेम खेलने और पैसे कमाने के अवसर उपलब्ध कराती हैं। इसीलिए दोस्तों अगर आप भी पब्जी गेम के शौकीन हैं और पब्जी गेम खेल कर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं तो आप हमारे द्वारा बताए गए इन तरीकों का उपयोग करके पब्जी गेम के माध्यम से लाखों पैसे कमा सकते हैं।

पब्जी गेम से पैसे कमाने के तरीके

दोस्तों वैसे आपको इंटरनेट पर पब्जी गेम से पैसे कमाने के और भी तरीके मिल जाएगी लेकिन आज के इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको ऐसे 2 तरीके बताने जा रहे हैं जो कि आज के समय में सबसे ज्यादा उपयोग किए जाते हैं तो चलिए उन तरीकों के बारे में जानने का प्रयास करते है।

पब्जी गेम टूर्नामेंट से पैसे कमाए

दोस्त पब्जी गेम की लोकप्रियता मज्जे नजर रखते हुए पब्जी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है और वेबसाइट और ऐप को भी develop किया जा रहा है इसमें आप भाग लेकर के पब्जी गेम से पैसे कमा सकते हैं। दोस्तों अगर आप पब्जी टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको कुछ एंट्री फीस देनी होती है जिसके बाद में आपको रूम आईडी और पासवर्ड भी दिया जाता है जिसकी सहायता से आप पब्जी टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

यूट्यूब पर पब्जी गेम से पैसे कमाए

दोस्तों यूट्यूब से ऑनलाइन पैसे कमाने का यह सबसे बेस्ट तरीका है ज्यादातर गेमर यानी कि इस गेम को खेलने वालों के लिए यूट्यूब भी ऐसे प्रोग्राम लेकर आता रहता है जिससे कि ऑनलाइन गेम खेल सके और पैसे कमा सकें। दोस्तों यूट्यूब पर आपको गेमर के लिए अलग से सेक्शन मिल जाता है जहां से दुनिया भर के प्लेयर अपने लाइव गेम यूट्यूब पर खेलते रहते हैं और अपने खेले गए गेम को मोबाइल या कंप्यूटर में रिकॉर्ड करने के बाद उसे वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड कर देते हैं।

धीरे-धीरे लाखों लोग आपकी वीडियो को देखने लग जाते है और आपके साथ जुड़ने लगते हैं तो इस तरीके से आप यूट्यूब चैनल की सहायता से पैसे कमाना शुरू कर देते हैं। दोस्तों अगर आप एक बार मैं यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर बढ़ाने में सक्सेस हो जाते है तो आप यूट्यूब पर लाइव पब्जी गेम खेल कर के बहुत सारे पैसे कमा सकते हो और यूट्यूब पर गेमिंग चैनल पर फेमस हो सकते हैं।

दोस्तों पब्जी टूर्नामेंट के अंतर्गत आपको अधिक से अधिक लोगों को मारना पड़ता है जिसके माध्यम से आपको ज्यादा से ज्यादा कैसे मिलती है। क्योंकि इसमें आपको एक व्यक्ति को मारने के हिसाब से पैसे दिए जाते हैं यह पैसे 10,20 ,25,50 कुछ भी हो सकते हैं जो कि पब्जी गेम टूर्नामेंट के ऊपर डिपेंड करता है, दोस्तों अगर आप पब्जी टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको पब्जी टूर्नामेंट ऐप को डाउनलोड करना होगा जिसमें से कुछ एप्स इस प्रकार है।

1. PlayerZon
2. Gaming monk
3. Gamerz Area

– दोस्त सबसे पहले आपको पब्जी टूर्नामेंट ऐप को डाउनलोड करना है।

– और इसमें आपको रजिस्ट्रेशन करना है उसके लिए आपको अपना मोबाइल नंबर और यूजर आईडी, जीमेल आईडी और पासवर्ड डालकर के लॉगइन करना है।

– दोस्तों लोगिन करने के लिए आपको इसमें अनेक पब्जी टूर्नामेंट देखने के लिए मिल जाते हैं और साथ ही एंट्री फीस और टाइम की जानकारी भी दी जाती है।

– दोस्तों अगर आपको पब्जी टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट लेना चाहते हैं तो एंट्री फीस के साथ पार्टिसिपेट कर सकते है और खेल सकते हैं।

– उसके बाद में आप जैसे पब्जी गेम को खेलते हैं इस तरीके से आपको पैसे दिए जाते हैं।

– दोस्तो आप पब्जी गेमर या किसी फ्रेंड को इस एप को रेफर कोड के माध्यम से ज्वाइन कर के भी पैसे कमा सकते हैं।

दोस्तों अगर टूर्नामेंट की बात की जाए तो आज के समय में पब्जी गेम से पैसे कमाने के लिए सबसे ज्यादा इसी तरीके का उपयोग किया जाता है जो केवल पब्जी गेम खेल कर गई अपनी टाइम को बर्बाद नहीं करते हैं उनके लिए पब्जी गेम से पैसे कमाने का यह सबसे बेहतरीन तरीका है।

तो दोस्तों हमारे द्वारा बताए गए इन तरीकों का उपयोग करके पब्जी गेम से पैसे कमा सकते हैं ।गलती आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिन लोगों पब्जी गेम को खेलने की लत लग जाती है तो उनके लिए यह बहुत ज्यादा खतरनाक हो जाता है।तो दोस्तों अब हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारी जानकारी पसंद आई होगी अब आप समझ गए होंगे पब्जी गेम के माध्यम से पैसे कैसे कमाए जा सकते हैं तो आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी साथ में आपके लिए हेल्पफुल जरूर साबित हुई होगी साथ ही इसे शेयर करना ना भूले।

Post a Comment

Previous Post Next Post