Free Fire me Ronaldo Charter Free Kaise Len 2021

Free Fire me Ronaldo Charter Free Kaise Len 2021


हेलो नमस्कार दोस्तों आज की अपनी इस पोस्ट में आप सभी को आज मैं पोस्ट के माध्यम से आप सभी बहुत ही बढ़िया ट्रिक बताने वाला हूं आप अपने फ्री फायर गेम में CR7 जो है जिसको हम रोनाल्डो के नाम से जान सकते हैं अगर आप इसको बिल्कुल फ्री में लेना चाहते है तो कैसे ले सकते है तो दोस्तों आज मैं आपको सब कुछ एक-एक करके बताने वाला हूं क्यों आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होगा अगर आप लोग फ्री फायर खेलना पसंद करते हैं तो उन सभी के लिए यह आर्टिकल बहुत ही पॉपुलर है। इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें।

दोस्तों फ्री फायर गेम आज के समय बहुत ही पॉपुलर हो चुका है यह तो सब लोग जानते ही होंगे कि पब जी मोबाइल भारत ने बैन कर दिया है पब जी मोबाइल बंद होने के कारण आज लोग फ्री फायर गेम को खेलना बहुत ही पसंद कर रहे हैं क्योंकि आप हम आप लोग पर ऐसा कोई गेम नहीं है जिसे हम खेले इसलिए हम फ्री फायर गेम को ही खेलना पसंद कर रहे हैं।आज फ्री फायर भारत में इतना लोकप्रिय हो चुका है इसके लिए हम कोई आशा नहीं कर सकते कि इसी बहुत हद तक खेला जा रहा है और हम सब के पास ऐसा और भी गेम नहीं है जिससे हम फ्री फायर की अपेक्षा आसानी से खेल सके.।

Free fire game क्या होता है?

मेरी जानकारी में आप सब यह तो जानते ही होंगे कि Free Fire Kya Hai और Garena Free Fire Game को किसने बनाया। अगर आप मोबाइल में गेमिंग का बहुत शौक रखते हैं तो अपने आस गेम के बारे में आपने बहुत सुना होगा और खेला होगा। अगर आप फिर भी यह नही जानते Free Fire Kya Hai तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ कर आप अच्छे से इसके बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं Free Fire कैसे खेले?.

अगर आप Garena Free Fire पहले से अकेला बहुत पसंद करते हैं तब भी आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने की बहुत जरूरी होता है मैं दूंगा क्योंकि इस आर्टिकल में आपको कुछ प्रोफेशनल टिप्स भी बताए जाएंगे जिससे आप लोग अपना गेमिंग अनुभव काफी अच्छे से कर सकते हैं। अगर आप लोग पहले से Pro Player हैं तब आपके लिए इस गेम की बेसिक जानकारी रखना बहुत ही ज्यादा ज़रूरी होता है।

गरेना फ्री फायर या फ्री फायर एक action, adventure एवं survival game है। यह गेम पूरी तरह Battle Royale पर आधारित होता है। जिसे 1100 dots द्वारा बनाया गया है। यह गेम देखने में बहुत की अच्छा लगता है अगर आप देखने के साथ-साथ से खेलना भी चाहे तो बहुत ही बढ़िया गेम है इसके मैं आपको ओ सी वस्तु देखने को मिल जाती हैं। इस गेम का थीम कुछ इस प्रकार है कि आपको पचास लोगों से भरा हुआ एक हवाई जहाज़ के द्वारा एक टापू पर जाकर छोड़ दिया जाता है। उन सभी 50 खिलाड़ियों में से कोई भी एक अंत तक जिंदा बचता है इसलिए उस खिलाड़ी को विजेता घोषित किया जाता है

Ronaldo charter in फ्री फायर 2021

7 दिसंबर 2020 को यह नई अपडेट के साथ फ्री फायर 2020 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के हाल के उच्च चरित्र वाले पात्र को प्राप्त करने का का इंतजार अब खत्म हो चुका है। फ्री फायर के समुदाय ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए चरित्र को खोला और अपने अद्भुत कदमों और चालों के साथ फुटबॉल खेलने वाले रोनाल्डो के इमोजी को भी अपलोड कर दिया।

Free Fire Account में CR7 को कैसे लें?

फ्री फायर 2020 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो character प्राप्त के लिए किसी को भी हीरे खरीदने और पैसे खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। बस इस अद्भुत character को प्राप्त करने के लिए, आप लोगों को फ्री फायर में पिछले सभी character को खोलने की जरूरत है। बहुत फ्री फायर खिलाड़ियों को यह अद्भुत प्राप्त हुआ है जो पहले से ही सभी पिछले चरित्र को ले लिया हैं। फ्री फायर की प्रारंभ में, आप क्रिस्टियानो रोनाल्डो character की केवल प्रोफाइल फोटो प्राप्त कर सकते हैं और और आप लोग प्रोफाइल पिक्चर के रूप में उपयोग कर सकते हैं। और इस छवि को पाने के लिए आपको बस पॉप-अप मैसेज में स्पिन करने की जरूरत है जो स्क्रीन के दाईं ओर मध्य में परिलक्षित होता है। अधिकांश गेमर्स ने इस प्रोफ़ाइल छवि को लिया है और प्रोफ़ाइल और आइकन के रूप में यूज किया है.

दोस्तों फ्री फायर 2020 दिसंबर में मुख्य रूप से अद्भुत चाल के साथ 3 Emojis जोड़े गए हैं। इसमें आपको तीनो इमोजी का यूज़ कैसे करना है यह सब नीचे दिया पहले इमोजी में रोनाल्डो ने अपने पैर के कौशल को दिखाया, दूसरे में इमोजी को उनके विक्ट्री स्टेप को दिखाते हुए जोड़ा गया और तीसरे में वह फुटबॉल खेल रहे हैं और गोल कर रहे हैं। इन इमोजीज़ को खोलने के लिए आप लोगों को पिछली सभी इमोजीज़ को खोलना होगा जैसा कि आप वर्णों के विकल्प में गेम में देख सकते हैं। रोनाल्डो के किरदार और इमोजीस को भी प्राप्त करना मुश्किल नहीं है। इसके लिए आपको बहुत कुछ करना पड़ेगा।

मैं आशा करता हूं कि दोस्तों आप लोग आप जान चुके होंगे कि Ronaldo charter in फ्री फायर गेम 2021 कैसे यूज़ किया जाता है हमारे यहां पर आपको सब तरह के गेमों के बारे में जानकारी मिल जाती है पर आपको कोई परेशानी नहीं आएगी अगर आप और गेम के बारे में भी जानना चाहते हैं तो हमारी दूसरी पोस्टों से सरकारी आसानी से ले सकते हैं तो दोस्तों आपको अग्लीनेस पोस्ट के लिए बहुत धन्यवाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post